मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई

 बॉलीवुड की जानी पहचानी सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बेबी डॉल मैं सोने दी चिट्टियां कलाइयां जैसे गानों से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।


अभी तक मिल रहे खबरों के अनुसार 09मार्च 2020 को कनिका कपूर लंदन से लखनऊ आई हैं। अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार कनिका कपूर एयरपोर्ट पर वॉशरूम के रास्ते से छिपकर बाहर निकल गई लखनऊ महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट मैं 100 से ज्यादा लोगों को पार्टी दी तथा वह लखनऊ के ताज होटल में भी गई थी पार्टी में तमाम बड़े नेता व अधिकारी भी शामिल थे।
इस बात से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है और सारे लोग डरे हुए हैं । पार्टी में आए वेटर नौकर चाकर और कैटर्स भी डरे हुए हैं और पार्टी में मौजूद सारे लोग भी सहमे हुए हैं। जहां सरकार सारे लोगों से अपील कर रही है की लोक सावधानी बरतें और विदेश से आ रहे सारे भारतीय इस तरीके की हरकत ना करें। सरकार एडवाइजरी जारी कर लोगों से कोरोना से बचने की अपील कर रही है और दूसरी तरफ बॉलीवुड के यह पढ़े लिखे लोग कुछ इस तरीके की हरकत कर रहे हैं जिससे वह खुद के साथ साथ तमाम दूसरे  लोगों की भी जान खतरे में डालने का काम कर रहे हैं। कड़क बात इस बात की पुष्टि नहीं करता कि कनिका कपूर ने गलती की या नहीं की यह जांच का विषय है लेकिन फिर भी कड़क बात आपसे अपील करता है कि सरकार द्वारा दिए जा रहे हैं एडवाइजरी को फॉलो करें सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

कोरोना के बाद हंता वायरस की दस्तक, एक की मौत

Unveiling Google's Latest Experiment: Bard, the Chatbot Rival to ChatGPT